शिकायत निवारण प्रक्रिया


शिकायतों के प्रकार: - सिस्टम से संबंधित, प्रकृति में तकनीकी, वेबसाइट के मुद्दे, सुरक्षा ब्याज फाइलिंग, जीएसटी से संबंधित मुद्दे, संस्थाओं के पंजीकरण से संबंधित मुद्दे आदि।

चरण १

हमारे सहायता कक्ष से संपर्क करें

सहायता कक्ष
संपर्क
हमें सोमवार से शनिवार तक सुबह ८ बजे से रात ८ बजे के बीच कॉल करें।
०२२-६११०२५९२
०२२-२६५९२५९५
हमें ईमेल करें

हम आपको २ व्यावसायिक दिनों के भीतर जवाब देंगे

चरण -२

यदि आपको प्राप्त संकल्प आपकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करता है, तो कृपया हमारे शिकायत निवारण अधिकारी को भारतीय प्रतिभूतिकरण परिसंपत्ति पुनर्निर्माण के साथ पिछले सभी पत्राचार के साथ यहां लिखें:

शिकायत निवारण अधिकारी
संपर्क
हमें यहाँ लिखें
शिकायत निवारण अधिकारी भारतीय प्रतिभूतिकरण परिसंपत्ति पुनर्निर्माण , टावर -१, कार्यालय ब्लॉक, चौथी मंजिल, प्लेट-ए, (रिंग रोड से सटे), एनबीसीसी, किदवई नगर पूर्व, नई दिल्ली -११००२३।

हम आपको ७ व्यावसायिक दिनों के भीतर जवाब देंगे

चरण -३

यदि आप अभी भी प्राप्त संकल्प से संतुष्ट नहीं हैं, तो कृपया हमारे ग्राहक सेवा प्रमुख को भारतीय प्रतिभूतिकरण परिसंपत्ति पुनर्निर्माण के साथ पिछले सभी पत्राचार के साथ यहां लिखें:

ग्राहक सेवा प्रमुख
संपर्क
हमें यहाँ लिखें
ग्राहक सेवा प्रमुख CERSAI, टावर -१, कार्यालय खंड, चौथी मंजिल, प्लेट-ए, (रिंग रोड से सटे), एनबीसीसी, किदवई नगर पूर्व, नई दिल्ली -११००२३।

हम ५ व्यावसायिक दिनों के भीतर आपको जवाब देंगे